Skip to main content

शनिवार को समय ठीक रहेगा, साथियों का मार्गदर्शन काम आ सकता है

शनिवार, 30 मई का मूलांक 3, भाग्यांक 3, दिन अंक 8, मासांक 5 और चलित अंक 5 है। न्यूमेरोलॉजिस्ट डॉ. कुमार गणेश के अनुसार शनिवार को अंक 3 की अंक 5 के साथ मित्र युति और अंक 8 के साथ परस्पर मित्र युति बनी है। जानिए अंकों के इन योगों की वजह से आपके लिए कैसा रहेगा शनिवार, 30 मई का दिन...

अंक 1- जनसंपर्क सेवा के अधिकारियों के लिए स्थानांतरण के मामले में प्रतिकूलता रह सकती है। रचनात्मक गतिविधियों में रूचि बढ़ सकती है। गले का खास ख्याल रखें।

क्या करें- बड़े भाई को रसदार मिठाई भेंट करें।

महत्वपूर्ण अंक- 6, महत्वपूर्ण रंग- क्रीम

अंक 2- इवेंट मैनेजर्स के लिए अच्छा समय है। लोगों के साथ संबंधों में मजबूती आ सकती है। सामाजिक विषयों के शिक्षकों को स्थानांतरण संबंधी मामले में अनुकूलता रह सकती है। पाचन को लेकर सतर्कता बरतें।

क्या करें- गणेश भगवान को गुड़ का भोग लगाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 5, महत्वपूर्ण रंग- हरा

अंक 3- फलों के कारोबारियों के लिए समय ठीक रह सकता है। दाल-दलहनों के व्यापारियों के लिए लाभकारी स्थिति रह सकती है। मानसिक एकाग्रता अच्छी रह सकती है।

क्या करें- बछड़े को रोटी में गुड़ दें।

महत्वपूर्ण अंक- 7, महत्वपूर्ण रंग- बैंगनी

अंक 4- करियर को लेकर किसी सक्षम व्यक्ति से मार्गदर्शन ले सकते हैं। एमबीए विद्यार्थियों के लिए नई संभावनाएं खुल सकती हैं। अपने संकल्प पर टिके रहें।

क्या करें- सूर्य मंत्र का जाप करें।

महत्वपूर्ण अंक- 1, महत्वपूर्ण रंग- सुनहरा

अंक 5- कोल्ड स्टोरेज वालों के लिए अनुकूलता रह सकती है। दूर की यात्रा हो सकती है। गैस की समस्या रह सकती है।

क्या करें- भैरव बाबा को सिंदूर चढ़ाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 4, महत्वपूर्ण रंग- नीला

अंक 6- ज्वैलर्स को समुचित राहत के लिए अभी प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है। अटके धन की प्राप्ति के लिए प्रयासों में कमी न आने दें। गरिष्ठ भोजन से बचें।

क्या करें- हनुमानजी को गुड़-चना का भोग लगाएं।

महत्वपूर्ण अंक- 9, महत्वपूर्ण रंग- लाल

अंक 7- किसी पर भी बहुत ज्यादा विश्वास करने से पहले उसकी पात्रता पूरी तरह परख लें। आने निकट के लोगों की गतिविधियों पर खास नजर रखें। मन बेचैन रह सकता है।

क्या करें- शनिदेव को तिल के तेल क दीपक करें।

महत्वपूर्ण अंक- 8, महत्वपूर्ण रंग- काला

अंक 8- काम में बदलाव करने की सोच रहे हैं तो आगे बढ़ें। अपनी योजनाओं पर पुनर्विचार कर लें। अपनी चिंताओं पर काबू पाने की कोशिश करें।

क्या करें- देवी कवच का पाठ करें।

महत्वपूर्ण अंक- 2, महत्वपूर्ण रंग- सफेद

अंक 9- न्यायाधीशों के लिए विशिष्ट समय है। अधूरी इच्छा पूरी हो सकती या इसका मार्ग बन सकता है। उत्साह बढ़ा-चढ़ा रह सकता है।

क्या करें- गुरु का विशेष आशीर्वाद लें।

महत्वपूर्ण अंक- 3, महत्वपूर्ण रंग- पीला



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
shaniwar, 30 may ank rashifal, saturday ank jyotish, aaj ka rashifal, numerology, shaniwar ka rashifal



from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gyr2Lp

Comments

Popular posts from this blog

श्रीराम जन्म से सीता हरण, रावण वध और अयोध्या में रामराज्य की स्थापना तक, 15 तस्वीरों में देखिए पूरी रामायण

अयोध्या में श्रीराम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर के निर्माण का भूमि पूजन हो चुका है। श्रीराम कथा का सबसे प्रामाणिक ग्रंथ वाल्मीकि ऋषि द्वारा रचित रामायण को माना जाता है। इस ग्रंथ पर आधारित कई चित्रकारों ने रामायण की तस्वीरें भी बनाई हैं। राजस्थान के चित्रकार बीजी शर्मा ने भी रामायण की पूरी चित्र श्रृंखला बनाई थी। बीजी शर्मा का जन्म 5 अगस्त 1924 को हुआ था। इनका पूरा नाम भंवरलाल गिरधारीलाल शर्मा है। इन्हें चित्रकला के क्षेत्र में कई राष्ट्रीय अवार्ड भी मिल चुके हैं। बीजी शर्मा आर्ट गैलरी से मिली जानकारी के अनुसार रामायण के ये सभी चित्र शर्माजी द्वारा 70-80 के दशक में बनाई गए थे। इन तस्वीरों को बनाने में काफी समय लगता है। इसीलिए इतने सालों में ये श्रृंखला पूरी हो सकी। बीजी शर्मा के बनाए चित्रों में देखिए रामायण की पूरी कथा... Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today Ramayana katha in pictures, From the birth of Shri Ram to Sita Haran, Ravana vadh and Ram Rajya in Ayodhya, see the whole Ramayana in 15 pictures from Dainik Bhaskar https://ift.t

शिंजो-आबे ने बीमारी से 2 बार छोड़ा था PM पद:अल्सरेटिव कोलाइटिस से पीड़ित थे, पुतिन-जिनपिंग-बाइडेन जैसे नेता भी हैं गंभीर बीमारियों से परेशान

July 09, 2022 at 05:30AM from वुमन | दैनिक भास्कर https://ift.tt/zbc3vLJ